Man's best haircuts 2020 . Men's best hair style / main ka sabase achchha baal kataane 2020.

Man's best Haircus 2020.


Top 100 Men's Haircuts + Hairstyles For Men (May 2020 Update),hairstyles mens indian, The  Best Short Hairstyles for Men | Improb.

Man's best Haircus 2020.


मेरे भाई अगर आप अपने हैरस्टायल से संतुस्ट नही है या आप कोई नया और यूनिक लुक पाना चाहते है तो आप सही जगह है यहाँ आप अपने पर्सनाल्टी के अनुशार सही हैरस्टायल अपना सकते है  या यदि आप एक नए हैरस्टायल की तलाश कर रहे हैं या अपनी शैली को बदलने के लिए एक शांत पर्सनाल्टी के बाल कटवाने चाहते हैं, तो आपको अपने पर्सनाल्टी के लिए सबसे अच्छा बाल कटाने का यह संग्रह पसंद आएगा।

Provide contrast.

यदि आप घुमावदार मूछ रखते है और अपने मूछ के लिए एक अच्छा हैरस्टायल पाना चाहते है या अपने   मूंछों पर ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो एक साधारण हैरस्टायल विन्यास के साथ आप ऐसा कर सकते है ।
  इस तरह हम एक तरफ उस्तरा फीका देखते हैं, जबकि ऊपरी ताले सीधे एक मामूली लिफ्ट के साथ कंघी होते हैं। मतलब आप अपने सिर पर एक तरफ कम बाल रखे और सिर के ऊपरी हिस्से में बालों को उठा के रखे । यह आपके मूछ के साथ अच्छा हैरस्टायल होगा ।

Finely Tuned .

इस लुक में, उच्च, परिभाषित बालों का विभाजन स्टाइल संतुलन प्रदान करता है और त्वचा को फीका करने के लिए इसके विपरीत कोइफ को विपरीत दिशा में ले जाने की अनुमति देता है।  ऐसा हैरस्टायल के साथ अच्छा लुक पाने  के लिए आपको सुपर स्ट्रेट बालों से शुरुआत करनी होगी और ताले को उठाने के लिए एक बढ़िया कंघी का उपयोग करना होगा। ऐसा करके आप पाने पर्सनाल्टी के लिए अच्छा हैरस्टायल पा सकते है और स्मार्ट दिख सकते है ।

Texturized Sides.

अगर आप दाढ़ी रखते है और आप अपने नए हैरस्टायल के साथ स्मार्ट दिखाना चाहते है तो याह बिल्कुल ही सही हैरस्टायल है आपके लिए , यहाँ हम ऊपरी परतों में बनावट और सामने ऊँची ऊँचाई के साथ किनारे पर एक सुंदर अंडरकट देखते हैं।  यदि आप शैली के लिए सही होना चाहते हैं, तो किसी भी पोम्पडौर की रेखाओं को गोल और चिकना रखना होता है आप अपने दाढ़ी के साथ बहुत ही स्मार्ट दिखाई देंगे इस हैरस्टायल के साथ ।

Luxury Locks.

इस दौर में कौन लक्ज़री लुक नही पाना चाहता है और कौन स्मार्ट नही दिखना चाहता है अगर आप भी उन्ही मे से है तो सही जगह है । इस लुक के लिए, किनारे ऊपर के ताले से थोड़े छोटे हैं और नीचे कंघी की जा रही है।  ऊपरी बालों को माथे पर थोड़ा कर्ल के साथ वापस ब्रश किया जाता है। यह हैरस्टायल आपके लुक के लिए बिल्कुल सही होगा।

Simply .

अगर आप सिंपल, नो-नॉनसेंस लुक चाहते हैं, तो मॉर्निंग में स्टाइल करना आसान है।  यहां हम ऊपरी ताले को आसानी से ब्रश करते हुए देखते हैं और जबकि दोनों पक्षों को वर्गीकृत किया जाता है। जोकि दोनों तरफ़ की जो बाल होते है उन्हें छोटा भी कर लिया जाता है ।

Business Contour.

यह हैरस्टायल आपके लिए बहुत ही अच्छा हो सकता है इस सुंदर शैली में शानदार बनावट है और स्वाभाविक रूप से उनके जैसे लहराते बालों के साथ अच्छी तरह से काम करता है।  इसमें प्राकृतिक लिफ्ट और कुशल मिश्रित पक्षों की सुविधा है, साथ में प्राकृतिक लिफ्ट और एक साइड कंघी है।और हां आप इसके साथ अच्छा दाढ़ी भी रख सकते है ज्यादा स्मार्ट दिखाने के लिए ।


Match your style .

यदि आप एक 20 के हैरस्टायल अपनाना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने बाकी पोशाक से भी मेल खाते हैं!  यहाँ हम एक क्लासिक डापर लुक देखते हैं जिसमें त्वचा फीका और पोम्पाडौर लिफ्ट ब्रेसिज़ और एक साफ मुंडा चेहरा के साथ है। आप कॉन्फिडेंस के साथ ही सही लुक भी  पाते है जो कि किसी के लिए भी बहुत अच्छा होता है

Lift and Taper.

यहाँ हम बालों के साथ एक पोम्पडौर शैली देखते हैं जिसमें आगे की तरफ कंघी होती है जो धीरे से पीछे की ओर मुड़ जाती है।  वह इसे किनारे से  बालों को अलग अलग कर  के साथ बनाया जा  रहा है जो मुकुट और एक घुमावदार अंडरकट तक चलता है। और आप हल्का दाढ़ी भी रख सकते है

Pristine skin fade.

यह बहुत ही साधारण हैरस्टायल होता है और यहाँ हम बालों के साथ एक पोम्पडौर शैली देखते हैं जिसमें आगे की तरफ कंघी होती है जो धीरे से पीछे की ओर मुड़ जाती है।  वह इसे एक उच्च बिभाजन के साथ बालो को अलग किया जा रहा है ।  जो मुकुट और एक घुमावदार अंडरकट तक चलता है। जो बिल्कुल ही सही हो सकता है।

Old school is cool .

अक्शर सुनने को मिलता है कि old is gold और ये हैरस्टायल भी बिल्कुल उसी को सही साबित करता है ऐसा लुक पाने के लिए  बालों को दोनों तरफ से एक ऊँचे अंडरकट में काटा गया था और शीर्ष पर लम्बे बालों को पीछे की ओर हल्का सा उभार दिया गया है। जोकी आपको बहुत ही अच्छा लुक देता है ।

SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment